MP board गुना जिले की टॉपर लिस्ट 2023 | Guna Topper List

MP board गुना जिले की टॉपर लिस्ट 2023 | Guna Topper List 

Guna Topper List MP board Result 2023- हेलो नमस्कार प्यारे छात्रों स्वागत है आपका हमारी studygro.com वेबसाइट पर, आज हम एमपी बोर्ड mpbse.nic.in रिजल्ट 2023 गुना जिले के टॉपर लिस्ट के बारे में जानने वाले हैं क्योंकि एमपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद में सभी छात्र अपने अपने जिले के टॉपर लिस्ट के बारे में जानना चाहते हैं कि किसने हमारे जिले में टॉप रैंक हासिल की तू छात्रों एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं और कक्षा बारहवीं के गुना में से किस किस छात्र ने टॉप किया है इसकी लिस्ट आपको यहां पर मिलने वाली है इसलिए आप पूरी पोस्ट जरूर पढ़ें।

MP board गुना जिले की टॉपर लिस्ट 2023 | Guna Topper List


एमपी बोर्ड रिजल्ट कैसे देखें 2023

एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं कक्षा 12वीं रिजल्ट देखना बहुत ही आसान है आपको नीचे दिए गए निम्न नियमों को फॉलो करना है।

1. सबसे पहले आपको एमपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट (https://mpbse.nic.in/) पर आपको जाना है।

2. एमपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद में आपको रिजल्ट वाले ऑप्शन पर जाना है।

3. रिजल्ट वाले ऑप्शन पर जैसे ही आप क्लिक करोगे तो आपको ब्लू कलर में MPBSE result 2023 की लिंक आपको देखने को मिलेगी इस पर आपको क्लिक कर देना है।


4. रिजल्ट वाली लिंक पर क्लिक करने के बाद में आपको जो लिंक देखने को मिलेगी क्लास 10th के लिए और क्लास 12th के लिए आप जिस क्लास के विद्यार्थी हैं इस लिंक पर आपको क्लिक करना है।


5. जैसी आप लिंक पर क्लिक करोगे आपके सामने एक नया भेजा जाएगा जहां पर आपको अपना रोल नंबर और अपना एप्लीकेशन नंबर भरना है।

Application नंबर कैसे निकाले


6. सभी सही जानकारी होने के बाद में आपको सम्मिट बटन पर क्लिक कर देना है और आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा 


एमपी बोर्ड गुना जिले टॉपर लिस्ट 2023 क्लास 10th

एमपी बोर्ड के गुना जिले किन छात्रों ने top किया है क्लास 10th में उन सभी की लिस्ट नंबर और नाम सहित आपको यहां पर देखने को मिलेगी रिजल्ट जारी होने के बाद जैसे ही आप का रिजल्ट आता है topper list घोषित होती है तो आप यहां से क्लास 10th गुना जिले की टॉपर लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

Topper List (Coming soon)


एमपी बोर्ड गुना जिले टॉपर लिस्ट 2023 क्लास 12th

छात्रों के रात में गुना जिले के क्लास 12th के छात्रों की टॉपर लिस्ट देखना चाहते हैं कि गुना जिले से किन किन छात्रों ने टॉप किया है उसके लिए आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके क्लास 12th टॉपर लिस्ट की पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं

Topper List (Coming soon)


Note:- छात्रों हमें उम्मीद है कि आपको गुना जिले टॉपर लिस्ट कि यह पोस्ट पसंद आई होगी अगर अच्छी लगी अब अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें।

Post a Comment

और नया पुराने