MP board क्लास 10th और 12th प्री बोर्ड टाइम टेबल 2022

MP board क्लास 10th और 12th प्री बोर्ड टाइम टेबल 2022 

MP board 2022 :- एमपी बोर्ड दसवीं और बारहवीं की प्री बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल अगर आप डाउनलोड करना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि आप की प्री बोर्ड 10वीं और 12वीं की किस दिन से शुरू होने वाली है तो आपको यहां पर यह सभी जानकारी मिलने वाली है तो ध्यान से आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें ।
MP board class 10th 12th pre board time table 2022 | इस दिन से होंगी शुरू 10वीं 12वीं प्री बोर्ड की परीक्षाएं, एमपी बोर्ड प्री बोर्ड टाइम टेबल डाउनलोड

एमपी 10वीं और 12वीं बोर्ड की फाइनल परीक्षा फरवरी माह में आयोजित करने के लिए टाइम टेबल जारी किया गया था लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण लगातार बढ़ने के कारण स्कूलों को अभी 31 जनवरी तक बंद करने का फैसला लिया है और अगर आगे भी ऐसी स्थिति बनती रहे संभावित है कि आपकी जो बोर्ड परीक्षाएं आगे टाली जा सकती हैं लेकिन प्री बोर्ड परीक्षा कब से शुरू होगी इसका क्या फैसला लिया है एमपी बोर्ड ने चलिए को भी जान लेते हैं।

MP board क्लास 10th और 12th प्री बोर्ड परीक्षा कब होगी 

मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आपकी प्री बोर्ड परीक्षा के लेकर जो आदेश जारी हुआ है वह आप नीचे देख सकत है
MP board क्लास 10th और 12th प्री बोर्ड टाइम टेबल 2022


एमपी बोर्ड 10th प्री बोर्ड टाइम टेबल 2022 

दसवीं प्री बोर्ड टाइम टेबल जैसे ही जारी किया जाएगा एमपी बोर्ड द्वारा ऑफिशियल टाइम टेबल की पीडीएफ आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।


MP board 12th प्री बोर्ड टाइम टेबल 2022 

क्लास 12th प्री बोर्ड टाइम टेबल जैसे ही जारी किया जाएगा एमपी बोर्ड द्वारा ऑफिशियल टाइम टेबल की PDF आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।


Note- छात्रों आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट box में अवश्य बताएं और परीक्षा ऑनलाइन होनी चाहिए या ऑफलाइन यह भी बताएं

Post a Comment

और नया पुराने